अपनी शादी की तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर वरुण धवन ने क्या लिखा?

अपनी शादी की तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर वरुण धवन ने क्या लिखा?

अपनी शादी की तस्वीर शेयर करते हुए एक्टर वरुण धवन ने क्या लिखा?



 बॉअभिनेता वरुण धवन ने शादी कर ली है. फ़ैशन डिज़ाइनर नताशा दलाल से. दोनों का विवाह पारंपरिक हिंदू विधि से विवाह हुआ. समारोह में कम लोगों को बुलाया गया था. इंस्टाग्राम पर शादी की फ़ोटो शेयर करते हुए वरुण ने लिखा है, “जीवन भर का प्यार अब ऑफ़िशियल हो गया.”

इंडियन एक्सप्रेस ने बताया है कि वरुण और नताशा एक-दूसरे से पहली बार स्कूल में मिले थे. लेकिन दोनों ने एक दूसरे को डेट करना बहुत दिनों बाद शुरू किया. इस कपल ने काफी समय तक अपने संबंध को लेकर मीडिया में खुलकर बात नहीं की, हालांकि सवाल किए जाने पर कभी छिपाया भी नहीं.

वरुण और नताशा की प्रेम कहानी आसानी से नहीं बनी. करीना कपूर खान के शो ‘वाट विमन वांट’ में वरुण धवन ने एक बात बताई थी. उन्होंने कहा था कि नताशा ने वरुण की तरफ़ से आए प्रस्ताव को 3-4 बार रिजेक्ट करने के बाद स्वीकार किया था. इस शो में वरुण ने बताया,

“हम क्लास 6 में मिले थे. क्लास 11-12 तक तो हम दोस्त ही थे. बहुत क़रीबी दोस्त. मुझे आज भी याद है जब मैंने उनको पहली दफ़ा देखा था. हम मानेकजी कूपर गए हुए थे. और वहां मैंने नताशा को बास्केटबॉल कोर्ट पर देखा था. उसी दिन मुझे उससे प्यार हो गया था. बस यही वो पल था. उन्होंने मुझे 3-4 बार रिजेक्ट किया, लेकिन मैंने फिर भी आशा नहीं छोड़ी थी.”

शादी के प्लान के बारे में बात करते हुए वरुण ने बताया था,

“जब मैंने अपने भइया और भाभी को देखा तो मुझे लगा कि मुझे शादी कर लेनी चाहिए. और अपनी भांजी को देखकर मुझे लगा कि हां, ये बहुत सुखद है.”

वरुण और नताशा के लिए हमारी शुभकामनाएं. और आप देखिए उनकी शादी की कुछ तस्वीरें :




जानिए 

पाकिस्तान के निशाने पर किसान ट्रैक्टर रैली, दिल्ली पुलिस ने जारी किए भ्रम फैला रहे 308 पाकिस्तानी ट्विटर हैंडल

एक टिप्पणी भेजें

Copyright © Filmilove | Distributed by Blogger Templates | Designed by OddThemes